अन्य राज्य

Published: Oct 24, 2021 09:15 PM IST

TRSTRS की पूर्ण सत्र की बैठक: KCR का पार्टी अध्यक्ष चुना जाना तय

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Telangana chief minister K. Chandrashekar Rao

हैदराबाद. तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के पूर्ण सत्र की बैठक के लिए तैयारी पूरी हो गई है जो 25 अक्टूबर को होनी है और इसके मुख्य एजेंडे में पार्टी अध्यक्ष का चुनाव शामिल है। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का पार्टी के अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना जाना तय माना जा रहा है क्योंकि केसीआर के अलावा किसी अन्य ने इसके लिए नामांकन दाखिल नहीं किया है।

टीआरएस के राज्यसभा सदस्य संतोष कुमार ने ट्वीट किया, “टीआरएस पार्टी के अस्तित्व में आने के 20 वर्ष मनाने के लिए समारोह कल से शुरू होंगे। टीम केसीआर के साथ हाईटेक्स में कल होने वाली टीआरएस पूर्ण सत्र की बैठक की तैयारियां देखने के लिए दौरा किया। जिस पार्टी ने 2001 में सिर्फ राव के साथ अपनी यात्रा शुरू की थी, उसने अपने अस्तित्व के 20 साल पूरे किये हैं।”

टीआरएस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने पहले कहा था कि पार्टी के नियमों के अनुसार, पार्टी अध्यक्ष का चुनाव हर दो साल में होना चाहिए और साथ ही पार्टी का स्थापना दिवस मनाने के लिए हर साल 27 अप्रैल को पार्टी का पूर्ण सत्र आयोजित करने की परंपरा है। हालांकि, 2019 में लोकसभा चुनाव और पिछले दो वर्षों में कोविड-19 महामारी के कारण पिछले 3 वर्षों से दोनों ही नहीं हो सके। (एजेंसी)