उत्तर प्रदेश

Published: Apr 18, 2022 08:56 AM IST

Amethi Accidentयूपी के अमेठी में बारातियों से भरी जीप और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, छह लोगों की मौत

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अमेठी सड़क हादसा (Photo Credits-ANI Twitter)

अमेठी: अमेठी जिले के गौरीगंज क्षेत्र में बाबूगंज सगरा आश्रम के पास बारातियों से भरी एक जीप और एक ट्रक के बीच भीषण टक्कर (Amethi Accident) में छह लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने बताया कि रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र से लौट रहे बारातियों की तेज रफ्तार जीप रविवार रात सवा 12 बजे गौरीगंज क्षेत्र के बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। 

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई तथा चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये। जख्मी लोगों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया, जहां से चारों को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। सिंह ने बताया कि मरने वाले सभी लोगों की पहचान हो गई है। इनमें कल्लू (40), उसका आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, कृष्ण कुमार सिंह (30) , शिव मिलन, रवि तिवारी और त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

इस हादसे पर एसपी दिनेश सिंह ने कहा कि अमेठी में गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के बाबूगंज सागर के पास सड़क दुर्घटना में एक बच्चे सहित 6 लोगों की मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि सभी नसीराबाद से बारात से लौट रहे थे तभी उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई। जिसमें 6 लोगों की मृत्यु हुई है और 3 लोग घायल हैं।