उत्तर प्रदेश

Published: Jan 17, 2022 07:34 PM IST

UP Assembly Election 2022उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के चुनाव लड़ने से खुश हैं सिराथू के लोग, शुरु हुआ प्रचार

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

कौशांबी : सिराथू विधानसभा (Sirathu Assembly) के डेढ़ दर्जन से अधिक गांव मे भाजपा (BJP) की जिला इकाई ने जन सम्पर्क अभियान शुरु कर दिया है। सोमवार को अभियान के तहत रामसहायपुर सहित डेढ़ दर्जन गांव में लाभार्थियों के बीच पहुंचे। प्रभारी भाजपा नेताओं ने गांव के उज्जवला, आवास और अन्य योजनाओं के लाभार्थियों से मिलकर उनके माथे पर तिलक लगाया। साथ ही टीम ने भाजपा सरकार (BJP Government) की  योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी। पार्टी नेताओं ने इस दौरान जनता से दोबारा भाजपा की सरकार बनाने की अपील की। 

इस मौके पर ग्रामीणों ने भाजपा के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) के चुनाव मैदान में आने पर खुशी का खुलकर इजहार किया। गांव के लोगों के मुताबिक, उन्होंने अपने बेटे केशव प्रसाद मौर्य को साल 2012 के चुनाव में जीत दिलाकर विधानसभा भेजा था। जिसका प्रतिफल उन्होंने गांव-गांव तक पक्की और चौड़ी सड़कों के रूप में पाया। क्षेत्र के विकास के तहत यहां पुल निर्माण और ओवर ब्रिज बने हैं।

अन्य जरूरी सुविधाएं भी मिलेंगी

इस भाजपा सरकार में जितना विकास कौशांबी और सिराथू का हुआ है उतना विकास किसी भी सरकार में नहीं हुआ। इस बार केशव मौर्य को चुनाव जिता कर विधानसभा भेजेंगे तो उन्हे शिक्षा स्वास्थ्य और रोजगार के साथ ही अन्य जरूरी सुविधाएं भी मिलेंगी। सिराथू विधानसभा में प्रचार के लिए निकली टीम में जिला अध्यक्ष अनीता त्रिपाठी, धर्मराज मौर्य, विधायक शीतला पटेल, अरुण अग्रवाल जैसे नेताओं की प्रमुख टीमें शामिल रही। इसके अलावा भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली ने बूथ और सेक्टर स्तर पर व्यापक जनसंपर्क किया।