भूपेश बघेल (Photo Credits-ANI Twitter)
भूपेश बघेल (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के ऐलान के साथ ही सभी दलों ने अपनी ताकत लगा दी है। इन सब के बीच उत्तर प्रदेश के नोएडा में कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक के प्रचार के लिए रविवार को पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel ) सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर दर्ज होने पर भूपेश बघेल आक्रामक हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अमरोहा में भाजपा के प्रत्याशी के खिलाफ क्यों एक्शन नहीं हुआ। 

    ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मेरे साथ प्रत्याशी, ज़िला कमेटी के अध्यक्ष,15-20 सुरक्षा के कर्मी, यूपी पुलिस और 30-40 संख्या में पत्रकार लोग थे तो फिर मुझ पर ही FIR क्यों? और हम चुनाव प्रचार कैसे करें फिर? निर्वाचन आयोग को फिजिकली बताना चाहिए कि ऐसे चुनाव प्राचार होगा। तो फिर हम वैसे करेंगे। 

    बघेल ने आगे कहा कि यदि मुझ पर कार्रवाई की गई तो अमरोहा में बीजेपी के प्रत्याशी के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं हुई। निर्वाचन आयोग को अपनी भूमिका निष्पक्ष रखना चाहिए, अभी शुरुआत में निष्पक्षता नहीं दिखाई दे रही तो आखिरी में हम क्या उम्मीद करेंगे?