उत्तर प्रदेश

Published: Mar 22, 2022 11:33 AM IST

BSP Vs SPमायावती का सपा पर बड़ा हमला, कहा-बीजेपी से बसपा नहीं, बल्कि मुलायम सिंह खुलकर मिले हैं

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
मायावती (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election Results 2022) के नतीजों के बाद से ही बसपा (BSP) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर मायावती (Mayawati) ने सपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) से बसपा नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव खुलकर मिले हैं।

ज्ञात हो कि यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा चीफ मायावती ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में अम्बेडकरवादी लोग कभी भी सपा मुखिया श्री अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे, जिसने, अपनी सरकार में इनके नाम से बनी योजनाओं व संस्थानों आदि के नाम अधिकांश बदल दिये है। जो अति निन्दनीय व शर्मनाक भी है।

बसपा चीफ मायावती का ट्वीट-

बसपा चीफ ने कहा कि बीजेपी से, बीएसपी नहीं बल्कि सपा संरक्षक श्री मुलायम सिंह खुलकर मिले है जिन्होंने बीजेपी के पिछले हुये शपथ में, अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है। यह जग-जाहिर है। इसके साथ ही राज्य में योगी सरकार का दूसरा शपथ ग्रहण समारोह 25 मार्च को होना है। इस समारोह में 40 से अधिक नेताओं के शामिल होने की खबर है।