उत्तर प्रदेश

Published: Feb 17, 2022 05:17 PM IST

Kaushambi Sirathu Assemblyचैल विधायक संजय कुमार गुप्ता ने कल्याणपुर, सैनी, देवीगंज, शमशाबाद में की नुक्कड़ सभा, केशव प्रसाद मौर्य के समर्थन में मांगा वोट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

कौशांबी : कौशांबी सिराथू विधानसभा (Kaushambi Sirathu Assembly) के चुनाव (Election) में भाजपा उम्मीदवार (BJP Candidate) उप मुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) के समर्थन में विधायकों ने चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है बुधवार को अभियान के तहत चायल विधायक संजय कुमार गुप्ता विधानसभा के 4 गांव में नुक्कड़ सभा की वही सिराथू के विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने आधा दर्जन गांवों में जनसंपर्क अभियान किया।

हाई प्रोफाइल सीट सिराथू के चुनाव प्रचार अभियान में बीजेपी ने प्रचार की पूरी ताकत झोंक दी है बुधवार को जनसंपर्क के तहत विधायक सिराथू शीतला पटेल, विधायक चायल संजय गुप्ता, विधायक खुर्जा विजेंद्र सिंह खटीक एवम क्षेत्रीय उपाध्यक्ष निर्मला पासवान ने जनसंपर्क व नुक्कड़ सभाएं की। 

विधायक खुर्जा विजेंद्र सिंह खटीक ने कनवार के मेडीपुर, लुकिया, नब्बे, देवीगंज में जनसंपर्क कर समाज के मतदाताओं को केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं के फायदे जनता को बताए। इसी तरह चायल के लोकप्रिय विधायक संजय गुप्ता ने कल्याणपुर, सैनी, देवीगंज, शमशाबाद पहुचे। यहां उन्होंने नुक्कड़ सभाएं कर जनता को भाजपा सरकार की आर्थिक सामाजिक नीति के बारे में बताया। विधायक संजय गुप्ता ने मुताबिक भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार ने विकास के लिए उद्धोग कलकारखानों को स्थापित करने की दिशा में काम शुरू किया है। यदि जनता भाजपा को दोबारा प्रदेश में सरकार बनाने का मौका देगी तो सबसे पहले कारोबारी लोगो के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा। जिसकी रूप रेखा देश के पीएम मोदी ने तैयार कर रखी है।

सिराथू विधायक शीतला प्रसाद पटेल ने प्रचार अभियान के तहत घर-घर जनसंपर्क किया वह हाजीपुर  पतौना, बारातफारिक, अचाकापुर, नादिन का पूरा जगन्नानाथपुर और बरीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने घर घर लोगो से संपर्क कर भाजपा सरकार में योजनाओ के लाभार्थियों का हाल जाना। साथ ही अन्य ग्रामीणों को भाजपा सरकार के सत्ता में होने के फायदे गिनाए। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष निर्मला पासवान ने भी टांडा भैरवा कनवार एवम नादेमई गाव पहुची। निर्मला पासवान में इस गाव में महिलाओं को एक जुट होकर भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य जो क्षेत्र के होनहार बेटे है। जिन्होंने सरकार के खजाने का मुह विकास के लिए सिराथू के लोगो के लिए खोल दिया था। यदि वह जीत कर विधानसभा दोबारा पहुचेंगे तो विकास की गंगा क्षेत्र में बहेगी।