मुलायम सिंह यादव (Photo Credits-SP Twitter)
मुलायम सिंह यादव (Photo Credits-SP Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर तीसरे चरण की वोटिंग को ध्यान में रखते हुए सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी (PM Modi), गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और सीएम योगी (CM Yogi) ने मोर्चा संभाला है। जबकि सपा की तरफ से अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बाद अब नेताजी मैदान में उतर गए हैं। मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) ने मैनपुरी के करहल में आज बेटे अखिलेश के लिए चुनाव प्रचार किया। इस दौरान मुलायम ने कहा कि किसानों की पैदावार बढ़ाने के लिए सपा सरकार करेगी काम।

    ज्ञात हो कि करहल में जनसभा को संबोधित करते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि किसान, नौजवान और व्यापारी तीनों मिलकर देश को मज़बूत करेंगे। लोग भी बड़ी उम्मीद से यहां आए हैं। लोगों की संपन्नता, किसानों की पैदावार बढ़ाने के लिए सपा सरकार काम करेगी। यह सिर्फ सपा कर सकती है और कोई पार्टी नहीं। 

    नेताजी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो किसानों की फसल बेचने के लिए ऐसा इंतजाम किया जाएगा किसानों को लाभ हो, व्यापारियों को भी लाभ हो। उन्होंने कहा कि देश में जनता के अंदर चिंता है कि कहां जाएं, क्या करें? मैं विश्वास दिलाता हूं कि जो भी वादे किए हैं उनको समाजवादी पार्टी पूरा करेगी।

    मुलायम सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी तो नौजवानों को रोजगार, नौकरी का इंतजाम किया जाएगा क्योंकि इतनी बड़ी तादाद में नौजवान है इनको रोजगार नहीं व्यापार नहीं कैसे इनका परिवार चलेगा। समाजवादी पार्टी जो कहती है वो करती है। अखिलेश को भारी बहुमत से विजयी बनाएं।