उत्तर प्रदेश

Published: May 04, 2023 02:50 PM IST

UP Murderखौफनाक! कबाब का जायका नहीं मिला तो शेफ को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

बरेली: बरेली शहर के प्रेम नगर में कबाब का जायका ठीक नहीं लगने से नाराज लोगों ने इसे बनाने वाले खानसामे की गोली मारकर कथित तौर पर हत्‍या कर दी। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने बृहस्‍पतिवार को बताया कि प्रेम नगर थाना क्षेत्र के प्रियदर्शिनी नगर में कबाब की एक पुरानी दुकान है। बुधवार देर रात एक लग्‍जरी कार से पहुंचे दो लोगों ने दुकान पर कबाब खाया।

खाने के बाद दोनों ने दुकान के मालिक अंकुर सबरवाल से कबाब का जायका ठीक नहीं होने की शिकायत की। शराब के नशे में धुत दोनों व्यक्तियों ने विवाद बढ़ने पर सबरवाल से मारपीट की और अपनी कार में बैठ गये। भाटी ने बताया कि दुकानदार अंकुर सबरवाल के मुताबिक, उसने कबाब बनाने वाले खानसामे नसीर अहमद को बिल के 120 रुपये लेने के लिये कार सवारों के पास भेजा। पैसे मांगने पर कार सवार दोनों लोगों ने अहमद से गाली-गलौज शुरू कर दी।

भाटी के अनुसार, इसी बीच उनमें से एक युवक ने अहमद की कनपटी पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी कार लेकर भाग गये। अपर पुलिस अधीक्षक भाटी ने बताया कि वारदात के दौरान दुकान के अन्य कर्मियों ने कार की फोटो खींच ली थी। कार के नंबर के आधार पर जांच करने पर पता चला कि वह गाड़ी उत्‍तराखंड के काशीपुर की है।  पुलिस अज्ञात हमलावरों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। अहमद के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। (एजेंसी)