उत्तर प्रदेश

Published: Jun 15, 2022 07:01 PM IST

Aparna Yadav Death Threats"72 घंटे में उड़ा देंगे", मुलायम सिंह की छोटी बहू और भाजपा नेता अपर्णा यादव को मिली जान से मारने की धमकी

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
अपर्णा यादव (Photo Credits-ANI Twitter)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की छोटी बहू और बीजेपी नेता अपर्णा बिष्ट यादव (Aparna Yadav) जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति ने वाट्सएप कॉल के जरिए उनकी हत्या करने की बात कही है। यही नहीं, आरोपी ने उन्हें 72 घंटे में उड़ा देने की धमकी दी है। इस खबर के बाद उनका पूरा परिवार घबराया हुआ है। लखनऊ DCP सेंटर के अनुसार, उन्हें इस मामले की शिकायत मिल गई है। उन्होंने बताया, मुक़दमा दर्ज किया जा रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, लखनऊ के गौतम पल्ली पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति को भाजपा नेता अपर्णा यादव से व्हाट्सएप पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है और आगे की जांच जारी है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अपर्णा यादव समाजवादी पार्टी को अलविदा कहते हुए बीजेपी में शामिल हो गई थीं। हालांकि, बीजेपी ने उन्हें चुनावी मैदान में नहीं उतारा। जिसके बाद ऐसी संभावना थी कि बीजेपी उन्हें विधान परिषद भेज सकती है, लेकिन पार्टी ने विधान परिषद के उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है और इसमें अपर्णा यादव का नाम शामिल नहीं है। 

मुलायम सिंह यादव से लिया था आशीर्वाद

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद लिया था। उन्होंने उनकी मुलाकात की एक तस्वीर भी शेयर की थी। अपर्णा यादव ने ट्वीट में लिखा था कि बीजेपी की सदस्यता लेकर लखनऊ आकर पिता/नेताजी का आशीर्वाद लिया। 

बीजेपी में शामिल होने के बाद अपर्णा यादव ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का आभार जताया था। उन्होंने कहा था कि वह हमेशा से प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों से प्रभावित रही हैं और अब वह भाजपा की सदस्यता लेकर देश की पूजा करने निकली हैं।