उत्तर प्रदेश

Published: Dec 27, 2022 12:40 PM IST

UP Suicide UP: लड़की को अगवा करने के मामले में फरार युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Representative Photo/Social Media

बदायूं: बरेली में एक लड़की को अगवा करने के मामले में फरार दूसरे समुदाय के युवक ने बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक ‘गेस्ट हाउस’ में कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में लावेला चौक पर स्थित मॉडर्न गेस्ट हाउस में पिछले कुछ दिन से बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के फाइव एंक्लेव का निवासी अलीम (25) ठहरा हुआ था। सोमवार रात अलीम ने गेस्ट हाउस में खुद को गोली मार ली। साथ में ठहरे उसके दोस्त अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला निवासी आलम ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पहुंचे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि अलीम पिछले दिनों बरेली की एक हिंदू लड़की को भगा कर ले गया था, जिसे बरेली पुलिस ने दिल्ली से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया था और अलीम की तलाश कर रही थी। पुलिस ने अलीम के कई दोस्तों को भी पूछताछ के लिए उठाया था, इस कारण उसके दोस्तों ने उससे किनारा कर लिया था। पुलिस ने बताया कि अलीम के परिजनों ने भी उससे रिश्ता तोड़ लिया था, जिससे वह बहुत तनाव में था।

श्रीवास्तव ने बताया कि अलीम के शव के पास पिस्तौल और एक हाथ में लड़की की तस्वीर मिली। उन्होंने बताया कि अलीम के दोस्त ककराला निवासी आलम से पूछताछ की गई है, हालांकि आरंभिक जांच में मामला आत्महत्या का ही प्रतीत होता है। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतक के परिजन भी आधी रात को बदायूं पहुंच गए। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और मामले की जांच जारी है।