उत्तर प्रदेश

Published: Oct 12, 2021 11:59 AM IST

UP Assembly Election 2022यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का अखिलेश यादव पर बड़ा हमला, विभाजन की राजनीति का लगाया आरोप

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सिद्धार्थनाथ सिंह (Photo Credits-ANI Twitter)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए अब कुछ ही महीनों का समय बचा हुआ है। इससे पहले ही सूबे का सियासी पारा गरमाया हुआ है। राज्य में प्रमुख मुकाबला फिलहाल बीजेपी (BJP) बनाम समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ही नजर आ रहा है। यही कारण है कि दोनों दलों के नेताओं की तरफ से एक-दूसरे पर जवाबी हमले किये जा रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह (Siddharth Nath Singh) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर हमला बोला है। उन्होंने समाजवादी और अखिलेश पर विभाजन की राजनीति का आरोप लगाया है।

बता दें कि सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि जब परिवार ही एक नहीं है और उसी के अंदर विभाजन है तो समाजवादी पार्टी के लोग विभाजन की राजनीति ही करेंगे। उनका चाल चरित्र चेहरा तो परिवार से ही दिखता है। बेटे जान ने चाचा जान और अब्बा जान का क्या हर्ष किया है वो आपके सामने है।   

सिद्धार्थनाथ सिंह का अखिलेश यादव पर निशाना-

वहीं उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी दावा कर रही है कि वह 300 से अधिक सीटें जीतेंगे। साथ ही भाजपा ने आने वाले 100 दिनों का एजेंडा भी तैयार रखा हुआ है। जिसके तहत 100 प्रोग्राम करने की खबर है। बीजेपी एक बार फिर सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव लड़ने जा रही है। भाजपा का सीधा मुकाबला समाजवादी पार्टी से है।