उत्तर प्रदेश

Published: Dec 30, 2023 11:08 AM IST

Uttar Pradesh Bus Accidentगोंडा में घना कोहरा बना मौत की वजह, सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत 2 घायल

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत (गोंडा)

गोंडा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले में घने कोहरे (Dense Fog) के कारण एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) विनीत जायसवाल (SP Vineet Jaiswal) ने बताया कि जिले के कर्नलगंज (Colonelganj) थाना क्षेत्र में कर्नलगंज-बेलसर-नवाबगंज (सीबीएन) मार्ग पर चकरौत (Chakraut) के निकट शुक्रवार रात को घने कोहरे में एक अनियंत्रित निजी बस (Bus) ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इसके बाद और अधिक अनियंत्रित होकर बस ने फुटपाथ (Foot Path) पर जा रहे एक अन्य व्यक्ति को रौंद दिया।   

एसपी ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए। जायसवाल ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान परसपुर थाना क्षेत्र के पांडे चौराहा निवासी दशरथ लाल शुक्ला (45) के रूप में हुई है, जबकि मोटर साइकिल पर सवार दोनों लोगों की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है।  उन्होंने बताया कि तीनों शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना में घायल दो सगे भाइयों बृजेश और मोहित गुप्ता का उपचार मेडिकल कालेज में चल रहा है।

 बस चालक मौके से फरार हो गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। हादसे की सूचना मिलने पर देर रात जिलाधिकारी नेहा शर्मा और पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल घायलों का हालचाल लेने जिला अस्पताल पहुंचे। दोनों अधिकारियों ने घायलों का हालचाल जाना और घटना की जानकारी ली।  

(एजेंसी)