मोबाइल

Published: May 03, 2021 10:45 AM IST

Upcoming SmartphoneHonor Play 5 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक, मिल सकता है 64MP का प्राइमरी सेंसर

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: टेक कंपनी Honor जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Honor New Smartphone) बाजार में पेश करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Honor Play 5 है, जिसकी लॉन्चिंग (Launching) को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स (Leak Reports) भी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलती है। तो आइए जानते हैं…

Specifications-

डिजिटल चैटस्टेशन की रिपोर्ट के अनुसार, Honor Play 5 स्मार्टफोन में 6।.3 इंच ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन की सुरक्षा के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद रहेगा। बेहतर परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 800U प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो 6GB और 8GB रैम के साथ आएगा। साथ ही इस स्मार्टफोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। 

Honor Play 5 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।  जिसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस मौजूद होगा। फिलहाल सेल्फी के सेंसर के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 3,800mAh की बैटरी मिलेगी। 

Price-

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Honor Play 5 स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जा सकती है। वहीं इस फोन को कई कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है।