मोबाइल

Published: May 10, 2022 12:04 PM IST

Motorola Edge 3012 मई को आ रहा दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन, यहां जानें फोन की सभी डिटेल्स

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
PIC: @stufflistings/Twitter

नई दिल्ली: मोटोरोला (Motorola) भारत (India) में जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Motorola Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Motorola Edge 30 है, जिसके जमकर चर्चे किए जा रहे हैं। दरअसल, इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही इसकी डिज़ाइन और खासियत को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। यह स्मार्टफोन मार्केट में अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन (Motorola Edge 30 World Thinnest 5G Smartphone) होगा। कंपनी अपने इस आगामी स्मार्टफोन की लॉन्चिंग 12 मई 2022 की दोपहर 12 बजे करेगी। 

सबसे पतला स्मार्टफोन 

कंपनी ने Motorola Edge 30 को लेकर दावा किया है कि, यह फोन दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा। Motorola Edge 30 की थिकनेस 6.79mm होगी। यह एक 5G स्मार्टफोन होगा, जो कि कटिंग एज टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन काफी स्लीक और स्टाइलिश भी होगा। Motorola Edge 30 स्मार्टफोन का वजन 155 ग्राम होगा। कंपनी का दावा है कि यह भारत का सबसे हल्का स्मार्टफोन होगा।

ये होगी खासियत 

इतनी हो सकती है कीमत 

भारत में Motorola Edge 30 स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट, रिलायंस डिजिटल और लीडिंग रिटेल आउटलेट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। स्मार्टफोन की भारत में कीमत लगभग 30,000 रुपये हो सकती है, क्योंकि इस फोन को यूरोप बाजार में 450 यूरो में लॉन्च किया गया है।