fees-will-be-charged-for-using-twitter-know-what-elon-musk-has-announced

एलन मस्‍क (Elon Musk) ने इस बारे में एक ट्वीट किया है।

    नई दिल्ली: हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) ने खरीद लिया है। ट्विटर खरीदने के बाद अब एलन मस्क ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि अब ट्वीटर पूरी तरह से फ्री नहीं रहेगा। ट्विटर का इस्तेमाल करने वालों को अब पैसे देने की आशंका जताई जाने लगी है। 

    एलन मस्‍क (Elon Musk) ने कहा है कि, कमर्शियल और गवर्नमेंट यूजरों को ट्विटर का इस्तेमाल करने के लिए कुछ कीमत चुकानी पड़ सकती है। वहीं, मस्‍क ने अभी यह बात जरूर कही है कि कैजुअल यूजर हमेशा इसका फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

    एलन मस्‍क (Elon Musk) ने इस बारे में एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ट्विटर हमेशा कैजुअल यूजरों के लिए मुफ्त बना रहेगा। लेकिन, कमर्शियल और गवर्नमेंट यूजरों को इसकी थोड़ी सी कीमत देनी पड़ सकती है। 

    बता दें कि, एलन मस्‍क (Elon Musk) ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदा है। वहीं, खबर यह है कि, मस्क ट्विटर में आमूलचूल बदलाव कर सकते हैं। इसके तहत कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजय गाड्डे को हटाया भी जा सकता है। कंपनी खरीदते ही एलन मस्‍क ने फ्री स्‍पीच की बात कही थी। ट्विटर पर पक्षपात का आरोप लगता रहा है। एलन मस्‍क के इस बयान को इसी चीज के साथ जोड़कर देखा गया था।

    मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर में नए फीचर्स जोड़ने की बात कही थी। एक ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा था कि वह नए फीचर्स, ओपन सोर्स एल्गोरिदम के साथ ट्विटर को पहले से बेहतर प्रोडक्ट बनाना चाहते हैं।