वायरल

Published: Aug 16, 2022 12:31 PM IST

Pakistan Sunny Deolछोटे से बच्चे ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पर साधा निशाना, कहा- 'शहबाज शरीफ वापस जाओ'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Twitter/ @HinduBoy09

पाकिस्तान : पाकिस्तान के एक छोटे से बच्चे का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो देख लोगों को एक पल के लिए यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि एक छोटे से बच्चे ने कैसे पल भर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) पर निशाना साधते हुए इतनी बड़ी और गहरी बात कह दी। 

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते है कि एक जगह पर लोगों की भारी भीड़ दिखाई दे रही है। जिनके बीच करीब 8 से 10 साल का एक छोटा बच्चा काला चश्मा लगाकर बड़ो की स्टाइल में कहा, ‘हम तीन भाई मिलकर एक रोटी खाएं और तुम दो भाई मिलकर पूरा मुल्क खाओ। क्यों तेरे बाप का मुल्क है? शहबाज शरीफ वापस जाओ, वापस जाओ शहबाज शरीफ।’ 

गौरतलब है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को @HinduBoy09 नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘पाकिस्तान का सनी देओल’ बच्चे का यह वीडियो देख यूजर भी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। बता दें, वीडियो को अब तक 56 हजार से ज्यादा व्यूज और 1 हजार 500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुका है। लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है।