Photo - Twitter/@Wellutwt
Photo - Twitter/@Wellutwt

    Loading

    नई दिल्ली : सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट (Entertainment) हो जाता है। जहां आए दिन कुछ ऐसे वीडियोज और तस्वीरें वायरल (Viral) होती रहती हैं। जिन्हे देखकर हम अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाते है। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप भी हंसी के ठहाके लगाने लगेंगे। 

    दरअसल, वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली के मेट्रो (Metro) का बताया जा रहा है। जिसमें दो महिलाएं आपस में सीट (Seat) पर बैठने को लेकर झगड़ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मेट्रो की सीट पर एक महिला साड़ी पहनकर बैठी है और उसने अपना बैग भी सीट पर ही रखा हुआ है। उसके बगल में एक और लड़की सीट पर बैठी है और वो भी अपना बैग सीट पर रखी है। उसी दौरान एक अन्य लड़की वहां आ जाती हैं जो साड़ी वाली महिला से बैठने के लिए जगह देने के लिए कहती है। 

    जिस पर साड़ी वाली महिला जगह देने से यह कहकर मना कर देती है कि जगह नहीं है। इसके बाद दूसरी लड़की थोड़ी सी खाली जगह में ही साड़ी वाली महिला के बगल में बैठ जाती है। जिसपर साड़ी वाली महिला चिल्लाने लगती है कि मेरे गोंद में मत बैठो और सीट को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगती है। बता दें, इससे पहले भी दो बुजुर्गों के बीच बस में सीट को लेकर बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में था। जिसकी वजह से लोग इसे ‘नहीं जगह है, बहुत जगह है’ का फीमेल वर्जन बता रहे है।