वायरल

Published: Dec 16, 2022 11:04 AM IST

Accident Viral Videoहादसा बदला स्टंट में, बाइक से उछला कार पर टपका आज तक नहीं देखा होगा ऐसा एक्सीडेंट- वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter-@Gulzar_sahab)

नई दिल्ली: जाहिर सी बात है सड़क परिवहन के लिए ही होती है, ऐसे में सड़क पर लोग हजारों की संख्या में कार, स्कूटर, बाइक लेकर चलते हैं. कभी तेज स्पीड में वाहन चलाना तो कभी यातायात के नियमों का पालन ना करना एक्सीडेंट का कारण बनता है, रोजाना देश में न जाने कितने  एक्सीडेंट होते है, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक एक्सीडेंट का वीडियो देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जी हां, एक्सीडेंट के वीडियो पर हंसी का कोई मेल नहीं बनता पर  यह अजीबोगरीब वीडियो है ही इतना मजेदार कि आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए जानते है इस वायरल वीडियो के बारे में… 

नहीं देखा होगा ऐसा सड़क हादसा 

रोजाना सोशल मीडिया पर तरह- तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमें कुछ वीडियो इतने ज्यादा रोचक होते हैं कि यह समय के साथ अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच जाता है। आपको बता दें कि वायरल हो रहा नया वीडियो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज है। शुरुआती मूमेंट में एक कार रेड लाइट पर आकर रुकती है। ऐसे में उस कार की स्पीड धीमी होती है। इतने में एक बाइक सवार युवक तेज स्पीड में स्लो कार से टकरा जाता है,  इसमें हैरानी भरा तो ये है कि तेज स्पीड में होने के बावजूद बाइक सवार को जरा भी चोट नहीं लगती है। बल्कि कुछ ऐसा घटित हो जाता है कि हर कोई हंसने के लिए मजबूर हो जाता है, जिसे देख आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

 

हंसा देने वाला वीडियो 

अक्सर हम कहते है आसमान से टपका खजूर में अटका कुछ ऐसा ही मानों इस शख्स के साथ हुआ है। शख्स बाइक से उछलकर कार के ऊपर आ बैठता है। देखने में ये सीन किसी फिल्मी सीन की तरह लगता है. कार चलाने वाला कम स्पीड में ही कार ड्राइव कर रहा होता है। जबकि शख्स की बाइक पीछे छूट जाती है। शख्स का बाइक की सवारी से सीधे कार पर आ बैठना हर किसी को गुदगुदा रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई हंस रहा है।