वायरल

Published: Feb 03, 2022 10:05 AM IST

Viral Videoशख्स का गजब कारनामा, ‘दो मंजिला साइकिल’ चलाकर की सैर, देखें- वायरल वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: हमारे देश में हुनर की कोई कमी नहीं है। साथ ही जुगाड़ करने वालों की भी कोई कमी नहीं है। जी हां आज हम जिस वीडियो की बात करने जा रहे है उसे देख आप भी यही कहेंगे की वाकई भारत में जुगाड़ की कोई कमी नहीं है। जी हां बता दें कि सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक शख्स सड़क पर बड़ी लंबी साईकिल से सवारी करते हुए नजर आ रहे है। 

इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स बहुत कमेंट्स कर रहे है। सभी लोगों के लिए इस शख्स का यह करतब बहुत ही चौंकाने वाला है। जी हां वायरल वीडियो में देखकर पता लगाया जा सकता है कि कैसे एक शख्स दो मंजिला साइकिल पर चढ़कर आराम से सड़क पर साइकिल चला रहा है। साइकिल चलाते हुए इस शख्स को डर भी नहीं लग रहा है., जी हां ये बेखौफ हो कर बढ़िया साईकिल चला रहे है। 

वीडियो देखने के बाद पता चल रहा है कि ये वीडियो हमारे ही देश का है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है।

 

आपको बता दें कि इस चौंकाने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर salman.king7650 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- चचा उतरोगे कैसे? इस तरह लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे है।