वायरल

Published: Jun 15, 2022 11:04 AM IST

Elephant in marriageगजब: शादी के दौरान अचानक आया हाथी, फिर दूल्हा-दुल्हन के साथ जो किया.. देखें वायरल वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Instagram)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर ऐसे तो शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते है, लेकिन शादी में हाथी का आना बेहद अलग बात है, जी हां दरअसल शादी में चल रहे जयमाला के दौरान एक हाथी अचनाक वहां आ जाता है, इसके बाद का नजारा काफी देखने लायक है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में हाथ बड़े मजे से दूल्हा-दुल्हन दोनों के गले में जयमाला पहनाता दिख रहा है।सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है। 

दूल्हा-दुल्हन को हाथी ने पहनाई जयमाला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के दौरान बढ़िया ख़ुशी का माहौल बना हुआ है। दूल्हा-दुल्हन अपने-अपने परिवारवालों के साथ के साथ स्टेज पर पहुंच चुके हैं। अगले ही पल शादी में एक हाथी की एंट्री होती है जिसे देख सारे बाराती चौंक जाते हैं। हाथी फिर बारी-बारी से पहले दुल्हन और दूल्हे को जयमाला पहनाने लगता है।

शादी का यह अद्भुत नजारा देखते ही बन रहा है। बाराती के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स भी इस नजारे पर दिल हार गए। इस ख़ुशी के मौके पर जानवरों को जो स्थान मिल रहा है उसे देख प्राणी प्रेमी भी बहुत खुश है।

 

वीडियो पर लोगों ने हारा अपना दिल 

दिल छू लेने वाले इस वायरल हो रहे वीडियो में जिस तरह का दृश्य देखने को मिल रहा है वैसा आमतौर पर कभी देखने को नहीं मिलता है। इस वीडियो को comedynation.teb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है। एक यूजर ने इस पर कॉमेंट किया है, ‘हंगामा मूवी के साइड इफेक्ट्स।’ एक दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘हाथी मेरे साथी।’ इस वीडियो को देख आपका भी दिन बन जाएगा।