‘इस’ फिल्म को देखकर भावुक हुए कर्नाटक के CM, फूट फूट कर लगे रोने

    Loading

    नई दिल्ली: फ़िल्में समाज का प्रतिबिंब दिखाती है और इंसानी जीवन के कई पहलू फिल्मों के जरिए लोगों को दिखाया जाता है। ऐसे में अब एक फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. जहां फिल्म देखते ही कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई रो रहे है इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जी हां आपको बता दें कि वायरल हो रही इस तस्वीर में वे काफी भावुक नजर आ रहे हैं। तस्वीर में वे अपने हाथ से आंसू पोंछ रहे हैं। यह तस्वीर तब सामने आई जब हाल ही में वे एक फिल्म देखकर बाहर निकले। आइए जानते है आखिर क्या है माजरा.. 

    ‘777 चार्ली’ फिल्म देख रो पड़े कर्नाटक के CM

    बताया जा रहा है कि फिल्म देखने के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए क्योंकि उन्हें अपने कुत्ते की याद आई। दरअसल हुआ ये कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ‘777 चार्ली’ नामक एक फिल्म देखी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच के संबंध के बारे में बात करती है और सभी पशु प्रेमियों के साथ तालमेल बिठाने की बात करती है। ऐसे  में जब सीएम बोम्मई ने फिल्म देखी तो उन्हें वो   काफी पसंद पसंद किया। यह फिल्म देखने के बाद वे भावुक हो उठे, जिसकी फोटो अब वायरल हो रही है। 

    डॉग लवर है CM बसवराज बोम्मई 

    रिपोर्ट में बताया गया है कि सीएम बोम्मई एक डॉग लवर हैं, ऐसे में हम अंदाजा लगा सकते कि कुत्ते पर आधारित बनी इस को देख पशु प्रेमियों का क्या हाल हो सकता है। दरअसल पिछले साल अपने पालतू कुत्ते के निधन के बाद उनका दिल टूट गया था और वे रोने लगे थे। इस फिल्म को देखने के बाद उनको अपने कुत्ते की याद आ गई और वे भावुक हो गए। बोम्मई ने फिल्म देखने के बाद कहा कि कुत्तों के बारे में फिल्में बनी हैं लेकिन इस फिल्म में भावनाओं और जानवरों के साथ तालमेल है। मनोरंजन के परे भी ऐसे कुछ फ़िल्में होती है जो बेहद दिल छू लेने वाली होती है, जिसे देख हम रो देते है। 

    कर्नाटक के CM ने कही ये बात..

    ऐसे में इस फिल्म को देखने के बाद कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि ”कुत्ता अपनी भावनाओं को अपनी आंखों से व्यक्त करता है। फिल्म अच्छी है और सभी को इसे देखना चाहिए। मैं बिना शर्त प्यार के बारे में बात करता रहता हूं। कुत्ते का प्यार बिना शर्त प्यार है जो शुद्ध है।” आपको बता दें कि रक्षित शेट्टी की इस फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया गया है। इस फिल्म की लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं। अब यह फिल्म लोगों के दिलों पर राज कर रही है। ऐसी फिल्मों का निर्माण बहुत जरूरी ताकि लोगों में जानवरों के प्रति प्यार जागे और उन्हें समझने की कोशिश करें।