वायरल

Published: Jul 21, 2022 10:35 AM IST

Cynthia/James Married Life70 साल की उम्र में महिला ने 69 साल के शख्स से रचाई शादी, सेक्स लाइफ को लेकर खोले कई राज

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo Credit - Social Media

नई दिल्ली : जब कपल एक दूसरे के प्यार (Love) में होते हैं। तो उनको जात या धर्म से कुछ भी फर्क नहीं पड़ता। उन्हें सिर्फ अपने पार्टनर का प्यार और साथ दिखाई देता है। यहां तक कि अब तो लोगों को उम्र से भी कोई लेना देना नहीं है। आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से हमें लंबे उम्र के फासले वाले रिश्ते भी देखने को मिलते हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बुजुर्ग कपल के बारे में बताने जा रहें है। जो सिर्फ अपनी शादी ही नहीं, बल्कि सेक्स लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में बने हुए हैं।  

अमेरिका के फ्लोरिडा की रहने वाली सिंथिया केस नें जेम्स क्लार्क से पिछले साल दिसंबर में शादी कर ली थी। बता दें कि सिंथिया की उम्र 70 साल है और जेम्स की उम्र 69 साल है। अब शादी के 7 महीने बाद कपल ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। कपल (Couple) का कहना है कि वो एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाते। यही नहीं वो बेडरूम में घंटों तक रोमांस (Romance) करने में इतने ज्यादा व्यस्त रहते हैं कि दोनों कई-कई दिनों तक कमरे से बाहर नहीं निकल पाते और एक-दूसरे से प्यार करते हुए ही उनका समय आसानी से निकल जाता है। 

डेटिंग ऐप पर हुई थी मुलाकात 

गौरतलब है कि सिंथिया (Cynthia) और जेम्स (James) की मुलाकात एक-दूसरे से डेटिंग ऐप के माध्यम से हुई थी। सिंथिया से मिलने से पहले 10 साल पहले ही जेम्स का तलाक हो गया था और सिंथिया एक विधवा थी। ऑनलाइन बातचीत (Online Date) करने के बाद जेम्स सिंथिया से मिलने लॉस वेगास से फ्लोरिडा आए थे। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली और अब जेम्स फ्लोरिडा शिफ्ट हो गए और अब सिंथिया और उनका बेटा भी उसके साथ रहता हैं।