वायरल

Published: Jul 12, 2021 01:07 PM IST

Dance video शादी में दोस्तों ने घूंघट ओढ़कर लगाया जबरदस्त ठुमका, परफॉरमेंस से स्टेज पर आग लगा दी- देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

शादी में मौज-मस्ती का माहौल बना रहता है। शादी में सभी लोग एन्जॉय करते है। कई बार शादी में दूल्हा-दुल्हन के दोस्त शादी की रौनक बन जाते है और महफिल जमा देते है। वैसे तो शादी से जुड़े कई मजेदार डांस वीडियो वायरल होते रहते है। लेकिन यह शादी में दोस्तों का मजेदार डांस किया है। उसके लोग फैन हो गए है। शादी में दोस्तों ने अपनी डांस परफॉरमेंस से स्टेज पर आग लगा दी। उन सभी ने दुपट्टे का घूंघट ओढ़ रखा है। दोस्तों ने मजेदार डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

वीडियो देखकर लोग हंसी से लोट-पोट हो रहे है। वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  weddingmomentslove नाम के पेज पर  शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  कई सारे लड़के एक जैसे सफ़ेद शर्ट और ब्लैक पैंट पहनकर स्टेज पर डांस परफॉरमेंस दे रहे हैं। उन सभी ने दुपट्टे का घूंघट ओढ़ रखा है और वो करन अर्जुन फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग ‘मुझको राणा जी माफ करना ‘ पर डांस कर रहे हैं।

उनकी डांस परफॉरमेंस काफी जबरदस्त है। लड़कों के डांस मूव्स भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। वीडियो को अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। लोगों का यह वीडियो खूब इंटरटमेंट कर रहा है।