वायरल

Published: Jun 01, 2021 05:39 PM IST

Funny Videoशादी में दोस्त ने किया दुल्हन से मज़ाक तो भड़क उठा दूल्हा, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल (Funny Video) हो रहा है। यह वीडियो एक शादी का है, जिसमें दूल्हा अपने दोस्तों के मजाक से नाराज़ हो जाता है। यह वीडियो काफी मज़ेदार है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। यह वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। 

कोई भी शादी दोस्तों के बिना अधूरी ही लगती है। उनके बिना शादी में रौनक ही नहीं आती है। उनके हंसी मज़ाक के बिना सब कुछ बोरिंग ही लगता है। इस वीडियो में ऐसे ही मस्ती करते नज़र आ रहा है दूल्हे का दोस्त, लेकिन अपने दोस्त की इस मस्ती से दूल्हा नाराज़ हो जाता है। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर जयमाला की रस्म के दौरान दूल्हा और दुल्हन खड़े हैं, लेकिन इसी बीच दूल्हे का दोस्त दोनों के बीच आकर खड़ा हो जाता है। पहले वो पैसे निकालकर दुल्हन को देता है और फिर दूसरी नोट निकालकर दूल्हे को देने लगता है, लेकिन वह बार-बार दूल्हे की ओर नोट बढ़ाकर वापस ले लेता है और दुल्हन को दे देता है। इस वजह से दूल्हा गुस्से से लाल-पीला होने लगता है और नोट लेने से इनकार कर देता है, लेकिन दोस्त फिर भी नहीं मानता। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को official_niranjanm87 ने शेयर किया है। इस वीडियो को देख लोग मज़ेदार कमेंट्स भी करते नज़र आ रहे हैं।