वायरल

Published: Jun 01, 2021 02:40 PM IST

Bhabhi Dance Videoभाभी के डांस को देख लोग हुए घायल, स्टेज तोड़ परफॉरमेंस का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई वीडियो वायरल (Viral) होते हैं, जिसे देख तरह-तरह के रिएक्शन देने लगते हैं। लोग सोशल मीडिया का इस्तेमाल अपना टैलेंट दिखाने के लिए भी करते हैं। ऐसे में कई डांस के वीडियो भी वायरल (Dance Viral Video) होते हैं। एक ऐसा ही वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला जमकर ठुमके लगाते हुए नज़र आ रही है। इस वीडियो में भाभी का दमदार डांस (Bhabhi Dance) देख हर कोई घायल हो गया है। वायरल वीडियो में भाभी ने साड़ी पहन रखा है, जिसकी वजह से यह वीडियो और भी चर्चा में बना हुआ है। 

वायरल वीडियो ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है। यह वीडियो किसी शादी का है। इवेंट्स में लोगों का डांस देखा जाता है, लेकिन भाभी जी का यह डांस किसी धमाल से कम नहीं है। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी प्यार भी मिल रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में गाने बज रहे हैं। तभी भाभी को डांस करने के लिए बुलाया जाता है। भाभी भी स्टेज पर आकर डांस शुरू करती हैं और जमकर ठुमके लगाती है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को divyankagupta42 नमक यूज़र ने शेयर किया।

यूज़र ने इस इवेंट के और भी कई शानदार वीडियोज शेयर किए गए हैं। जिसमें भाभी को शानदार डांस करते देखा जा सकता है। 

वायरल होते ही इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देख लोग इसे जमकर लाइक कर रहे हैं। साथ ही कई मज़ेदार कमैंट्स भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसे शेयर भी कर रहे हैं।