Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    उत्तर प्रदेश : सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन पुलिसकर्मी के कभी अमानवीय व्यवहार देखने को मिलता है तो कभी दिलों को छू जाने वाली तस्वीरें और वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। कभी लोगों को मदद करने के वीडियो सामने आते है। इस कड़ी में इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के एक पुलिसकर्मी (Policeman) की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग और बेघर महिला (Elderly and Homeless Woman) को खाना खिला रहे है।

    यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है। लोग पुलिसकर्मी की जमकर तारीफ कर रहे है। यह तस्वीर दिल को छू जाने वाली है। यह तस्वीर लोगों को इंसानियत की सीख दे रही हैं। यह तस्वीर को ट्विटर पर  पैरालिंपियन रिंकू हुड्डा (Paralympian Rinku Hooda) ने शेयर किया है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि पुलिस का एक चेहरा ऐसा भी होता है. #Salute इस तस्वीर के वायरल होने के बाद तस्वीर पर अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 रीट्वीट मिल चुके है।

    तस्वीर पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि उस अधिकारी को सलाम, वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि गुड वर्क सर जी जय हिंद। इस तरह के कई कमेंट आ रहे है।