वायरल

Published: Apr 09, 2022 09:55 AM IST

Viral News 'कच्चा बादाम' फेम भुबन बादायकर का बड़ा खुलासा, 'पॉपुलैरिटी पाकर फिर गया था दिमाग'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जो किसी को भी रातों रात ज़ीरो से हीरो बना देता है, वही यही वो प्लेटफार्म है जहां हीरो से ज़ीरो भी बनते है। हमारे देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी इन दिनों एक गाना बहुत चला वो कई कच्चा बादाम, हर किसी ने इस गाने पर जमकर ढुमके लगाएं।  इस गाने से प्रसिद्धि पाने वाले भुबन बादायकर आज फिर एक बार सुर्ख़ियों में छायें हुए है। आइए जानते क्या है इसके पीछे की वजह…. 

फेमस होने के बाद बदला भुबन 

लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने की वजह कोई गाना नहीं बल्कि उनके द्वारा किया गया खुलासा है। पॉपुलैरिटी और पैसा मिलने के बाद भुबन की चाल ढाल बदल गई थी, जिसके बाद लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया था। अब लगता है भुबन की अक्ल ठिकाने आ गई है और उन्होंने इस बात को स्वीकार भी किया है कि पॉपुलैरिटी मिलने से उनका दिमाग फिर गया था। इस बात का खुलासा खुद भुबन ने किया है।

इंटरव्यू में किया खुलासा 

आपको बता दें कि हाल ही में ‘कच्चा बादाम’ फेम भुबन बदायकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में पॉपुलैरिटी के बारे में बात कीउस वक्त उन्होंने खुदसे जुड़े कई खुलासे किये। भुबन ने कहा, “मैं कोई सेलिब्रिटी नहीं हूं। जरूरत पड़ी तो मैं वापस मूंगफली बेचूंगा। मेरा विश्वास कीजिए मैं हमेशा जमीन से जुड़े रहने की कोशिश करता हूं। मुझे अब यह एहसास हो गया है कि मुझे कार की जरूरत नहीं है। अचानक पैसा और पॉपुलैरिटी मिलने की वजह से मेरा दिमाग फिर गया था, लेकिन अब मुझे यह पता चल गया है कि मुझे अपना जीवन कैसे जीना है।”

पहले कही थी ये बात…

भुबन ने खुलासा किया कि ‘कच्चा बादाम’ की बड़ी सफलता के बाद, उन्हें केरल, बांग्लादेश और यहां तक कि दुबई में भी परफॉर्म करने का ऑफर मिला था, लेकिन अफसोस की बात है कि उनके पास पासपोर्ट नहीं थी इसके साथ ही उनकी पत्नी भी नहीं चाहती थीं कि वो विदेश जाएं। दरअसल में भुबन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह सेलिब्रिटी बन गए हैं, इसलिए वह अब बादाम नहीं बेचेंगे क्योंकि अगर वे ऐसा करते हैं तो उनका मजाक उड़ाया जाएगा। इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें निशाने पर लिया था। लेकिन अब इंटरव्यू में भुबन द्वारा कही गई बातों से यह पता चलता है कि भुबन का दिमाग अब ठिकाने पर आ गया है।