वायरल

Published: Jun 11, 2021 02:12 PM IST

Viral Videoपक्षियों का बास्केटबॉल मैच आपने कभी नहीं देखा होगा- देखें वायरल वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Twitter

सोशल मीडिया पर आये दिन पशु-पक्षी (Animal and Birds) से जुड़े कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। जानवरों से जुड़े कई मस्ती के वीडियो वायरल होते रहते है कई वीडियो हैरान कर देने वाले भी होते है। बंदर और कुत्ते को अक्सर अपने बॉल खेलते देखा होगा। लेकिन ऐसे करने के लिए ट्रेनिंग दी जाती है। अब ऐसे ही क्यूट पक्षी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें  पक्षियों को बास्केटबॉल खेलते देखा जा रहा है। यह वीडियो देखकर आप भी हैरान हो जायेगे कि इन्हे कैसे ट्रेनिंग दी गई  होगी। वीडियो में छोटे पक्षी मिलकर बास्केटबॉल (Basketboll) खेल रहे है।

यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर नेचर एंड एनिमल के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि मैंने आज तक जितने बास्केटबॉल मैच देखे उसमें से यह सबसे अच्छा है। वीडियो में देखा जा सकता है कई छोटे-छोटे पक्षी बास्केटबॉल खेल रहे हैं। उनके लिए छोटा-सा बॉल भी है और पक्षियों के लिए एक छोटा-सा नेट भी रखा हुआ है। जिसमें वह चोंच से उठाकर बॉल डाल रहे है।

वीडियो में पक्षी बास्केटबॉल मैच इंसानों की तरह ही खेल रहे है। ऐसा लगता है जैसे कि इन्हें इस मैच के लिए ट्रेंड किया गया है। यह क्यूट वीडियो काफी मजेदार है।