वायरल

Published: Jul 21, 2021 10:56 AM IST

Funny Videoबीच सड़क पर खेल रहे थे लड़के क्रिकेट, उनकी बेवकूफी से फिर जो हुआ, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

कुछ लोग क्रिकेट (Cricket) के दिवाने होते है। वह जब मौका पाते है। क्रिकेट खेलने लगते है कभी गली में तो कभी बीच सड़क पर मैदान में खेलने लगते है। लेकिन कई बार खेल-खेल में कई लोग ऐसी हरकत कर देते है। जिसे दूसरों के लिए परेशानी खड़ी हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर क्रिकेट से जुड़ा मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें कुछ लड़के बीच सड़क पर ही क्रिकेट खेलने लगे उसके बाद जो हुआ वीडियो देख दंग रह जाएंगे। वीडियो को देखकर आपको हैरानी भी होगी।

वहीं आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे। लड़कों के खेल के चक्कर में दूसरों के लिए परेशानी हो गई। लड़को की गलती से कोई बड़ी दुर्घटना हो जाती थी। वीडियो में आप देख सकते है कि  कुछ लड़के मजे के लिए बीच सड़क पर ही क्रिकेट खेलने लगते हैं।  उन्हें इस बात का बिल्कुल ही अहसास नहीं है कि इससे दूसरों को परेशानी होगी।

 

जैसे ही लड़का रन लेने के लिए दौड़ता है पीछे से गाड़ी आ जाती है और लड़का उससे टकरा जाता है और गाड़ी जाकर सड़क के किनारे गिर जाती है। यह वीडियो देखकर आप हैरानी भी होगी साथ में हंसी भी आएगी। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  ‘jatt.life’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे है और कमेंट कर रहे है। वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।