वायरल

Published: Apr 04, 2022 10:10 AM IST

Wedding Videoफेरें लेते हुए ख़ुशी से नाच रही दुल्हन, फिर दुल्हें ने किया कुछ ऐसा.. देखें- वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: शादी से जुड़े कई तरह के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है, कई वीडियो बहुत फनी होते है तो कई वीडियो बहुत ही इमोशनल होते है। ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है। वैसे तो शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के मस्ती के वीडियो तो आपने कई सारे देखे होंगे लेकिन फेस लेते हुए  दुलह का डांस करना शायद ही आपने देखा होगा। जी हां ये वीडियो देखकर आपका दिन बन जायेगा। 

दरअसल इस मजेदार शादी के वीडियो में आप देख सकते है कि मंडप में फेरों के समय दुल्हन फेरों के दौरान ख़ुशी से डांस कर रही है, ये नजारा देख कर आपको बार-बार देखने का मन करेगा। बता दें कि वीडियो को कुछ ही समय में सैकड़ों लाइक मिल चुके हैं और हजारों लोग इसे देख चुके हैं। 

शादी के इस वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में फेरे ले रहे हैं और पंडितजी मंत्र पढ़ रहे हैं। फेरों की बीच दुल्हन की खुशी साफ देखी जा सकती है। इस विवाह से वो इतनी खुश है कि खुशी से ही उछल पड़ी और डांस करने लगी। वैसे ही आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और दुल्हन फेरों के बीच ही डांस करने लगती है। 

 

इस बीच दूल्हे का रिएक्शन देखने लायक होता है, जिसे लाखों लोग पसंद कर रहे है। अपनी पत्नी को हंसता देख  दूल्हा भी खूब हंसता है, और  शादी के मजे लेता है। आपको बता दें कि वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर theweddingbrigade नाम के पेज पर अपलोड किया गया है। दूल्हा-दुल्हन का ये वीडियो  सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे है।