(Image-Instagram)
(Image-Instagram)

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी कर गुजरते है। लेकिन इसका कोई मतलब नहीं निकलता, इनकी गिनती लोग पागलों में करते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहा है। आज हम जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे है उसे देख आप भी कहंगे की इनसे बड़ा बेवकूफ दुनिया में कोई नहीं है। आइए जानते है आखिर क्या है पूरा माजरा… 

    टीवी में टाइगर देखते ही… 

    अगर आप कोई भूतिया या बहुत ही डरावनी फिल्म देख रहे है तो आपको डर लगना आम बात है, लेकिन टीवी में अगर कोई जानवर देख लिया तो क्या तब भी आप डर जाते हैं? शायद नहीं। लेकिन इन दो दोस्तों ने डर के मारे जो किया है वह बहुत ही बेवकूफी है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, इसमें दो दोस्त टीवी में एक टाइगर देखकर इस कदर डर जा आते हैं कि टीवी ही फोड़ डालते हैं। 

    टाइगर को देख डर जाते है दोस्त 

    इस वीडियो को देखकर आप भी समझ ही नहीं पाएंगे कि दोनों दोस्त इतने बेवकूफ कैसे हो सकते हैं, कि  स्क्रीन पर टाइगर दीखते ही tv फोड़ दे। पागलपन से भरे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो दोस्त बडे़ आराम से जमीन पर बैठकर टीवी देख रहे होते हैं। इसी बीच टीवी में एक टाइगर की एंट्री होती है। इसके बाद दोनों दोस्त जो बेहद डर जाते है और हरकत करते हैं, उस नजारे को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 

    टीवी को किया चकनाचूर 

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी में जैसे ही टाइगर की एंट्री होती है। दोनों दोस्त काफी घबरा जाते हैं। इसके बाद एक दोस्त वहीं पड़ा डंडा जल्दी से उठाता है और टीवी में दिख रहे टाइगर को मारने की कोशिश करता है। लड़की टीवी पर डंडे से इतनी जोर से हमला करता है कि टीवी चकनाचूर हो जाती है। दोनों दोस्तों की इस हरकत को देखकर पहले तो आपका हंसने का मन करेगा, लेकिन अगले ही पल आपका दिमाग खराब हो जाएगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Niranjan Mahapatra (@official_viralclips)

     

    दो युवकों की पागलपंती

    अब तक आपने सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो देखें होंगे इनमे कई वीडियो बहुत फनी भी होंगे, लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे है वह बहुत ही बेवखूफ़ी से भरा पड़ा है। अब यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है। बता दें कि वीडियो को official_viralclips नामक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में जिस तरह की पागलपंती दोनों लड़के करते हैं, वैसी पागलपंती शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होगी। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखकर कमेंट किया, ‘देखने में ही पागल लग रहे हैं दोनों।’ इस वीडियो को देख लोग बहुत हंस रहे है साथ ही उनका दिमाग भी खराब हो रहा है।