Baby,Dharashiv, Maharashtra
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

    Loading

    नई दिल्ली: कभी कबार कुछ ऐसे चमत्कार होते जाते है जिस पर आंखें विश्वास नहीं कर पाती, ऐसा ही कुछ हुआ नवरात्री के पहले दिन दरअसल हरदा जिले में पैदा हुई एक बच्ची अब सुर्खियों का विषय बन गई है।  जैसा की हमने आपको बताया नवरात्रि के पहले दिन बच्ची का जन्म हुआ और लोग इस बच्ची को मां दुर्गा का अवतार मान रहे हैं। दरअसल बच्ची पैदा हुई तो उसकी उंगलियां देखकर कोई भी कहेगा कि बच्ची की हाथों में मेहंदी रची हुई है। बता दें कि इस बच्ची का जन्म शनिवार की सुबह रहटगांव में हुआ। अब लोग इस घटना को सुनकर बच्ची को देवी का अवतार मान रहे है। 

    बता दें कि हरदा में जैसे ही बच्ची का जन्म हुआ लोग हैरान रह गए। इसे लेकर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया की है। किसी ने कहा चमत्कार हुआ है तो किसी ने कहा मां दुर्गा आई हैं। देखते ही देखते पूरे गांव भर में ये खबर फैल गई और दूर-दूर से लोग उसे देखने आने लगे। डॉक्टर भी बच्ची को देखकर सोच में पड़ गए। इस बच्ची के जन्म से बच्ची की मां जूही विश्वास और पिता सौरभ विश्वास भी काफी खुश हैं।

     

    बच्ची के पिता का कहना है कि नवरात्रि के पहले दिन बेटी पैदा हुई और उसके हाथ और पैर में मेहंदी लगी है इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है। पिता ने कहा कि मेरी बेटी देवी का रूप है। बच्ची के इस तरह के जन्म के बारे में बात करते हुए डॉक्टर का कहना है कि मेडिकल साइंस में ये होता है, ये निशान तय समय से पहले पैदा होने वाले बच्चों में कभी-कभी होते हैं, यह कुछ हफ्तों में मिट जाएंगे।