(Image-Twitter)
(Image-Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: 21 साल बाद फिरसे भारत के नाम मिस यूनीवर्स का ख़िताब करने वाली हरनाज कौर संधू पूरी दुनिया में अपने देश का प्रतिनिधित्व कर रही है, जिसे देख हर एक भारतीय बहुत खुश है। बता दें कि हाल ही में ब्रह्मांड सुंदरी का खिताब जीतने वाली भारतीय युवती हरनाज कौर संधू पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलीं। दोनों में काफी देर तक चर्चा हुई। अब इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें हरनाज मुख्यमंत्री मान समेत पंजाब की कई हस्तियों के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो में हरनाज़ ने पंजाब के मुख्यमंत्री के बारे में अपनई बात रखी है, जिसका वीडियो अब बहुत वायरल हो रहा है। 

    जानें क्यों पंजाब के CM से मिलीं हरनाज 

    अब आपके भी मन में ये सवाल आया होगा कि आखिर Miss Universe हरनाज कौर संधू आखिर पंजाब के मुख्यमंत्री से क्यों मिलीं तो आज हम आपको इस सवाल का जवाब भी दे देते है। दरअसल  आम आदमी पार्टी (आप) ने मुख्यमंत्री भगवंत मान और हरनाज कौर संधू की मुलाकात के बारे में ऑफिशियली बताया है।

    आप के नेताओं के मुताबिक, सीएम भगवंत मान ने हरनाज को दुनियाभर में देश का नाम रोशन करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने 21 साल बाद “मिस यूनिवर्स” का टाइटल को भारत वापस लाने के लिए उन पर गर्व भी जताया। इस खास मौके पर हरनाज पंजाबी सूट और फुलकारी में दिखीं, और वो बहुत खूबसूरत लग रही थी। 

    पंजाब के CM से कही ये बात 

    आपको बता दें कि हरनाज कौर संधू की पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान से मुलाकात के समय आम आदमी पार्टी (आप) के युवा नेता राघव चड्ढा भी मौजूद थे। मुलाकात के बाद हरनाज (Harnaaz Kaur Sandhu) ने कहा कि मैं भी पंजाब के लिए कुछ करना चाहती हूं। उन्होंने कहा कि, मेरा पंजाब से गहरा लगाव है।

     

    आपको बता दें कि हरनाज कौर चंडीगढ़ की रहने वाली हैं, और चंडीगढ़ पंजाब की राजधानी है। वहीं हरनाज ने कहा कि, “मैं सीएम भगवंत मान की फैन हूं।” इस तरह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के लिए हरनाज़ ने अपनी बात रखी है। हरनाज ने कहा कि, “मैं पंजाब के सीएम भगवंत मान की फैन हूं, मान जी जिस तरह से बहुत कम समय में राज्य में कई सारे बदलाव ला दिए, उसने इंप्रेस किया है।”