वायरल

Published: May 30, 2022 05:19 PM IST

Viral News दिन-रात मैगी खिलाकर बीवी ने पति को कर दिया तंग, फिर हस्बैंड ने किया ऐसा काम पत्नी के उड़े होश

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
(Image-Twitter)

नई दिल्ली: जहां दुनिया में कई लोग ऐसे है, जो दो मिनट में मैगी बनाते है और उसे खाकर अपना गुजारा करते है, इसमें खासकर युवा वर्ग शामिल है जो पढ़ाई या फिर नौकरी को लेकर घर के बहार रहते है, लेकिन वही हम बात करें घर कि तो रोज दिन रत मैगी खाकर ऊब जाना लाजमी है। ऐसा ही कुछ मामला इन दिनों सामने आया है, वैसे तो पति-पत्नी में झगड़े होना आम बात है, लेकिन किसी मामूली बात को लेकर अगर तलाक हो जाये तो क्या होगा? जी हां ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

आपको बता दें कि यह चौंकाने वाला मामला कर्नाटक के बेल्लारी का है। जहां पति ने पत्नी को इसलिए तलाक (Divorce Over Maggie) दे दिया क्योंकि वो खाने के नाम पर सिर्फ मैगी (Couple Divorced Over Maggie) पकाना जानती थी, जो सुबह शाम बस अपने पति को मैगी ही खिलाती थी। 

मैगी ने करा दिया तलाक 

दरअसल ये अजीबोगरीब केस मैसूर प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट जज एमएल रघुनाथन (Judge M.L. Raghunath) ने याद किया और इसे मैगी केस का नाम दिया। आमतौर पर हर घर में पाई जाने वाली मैगी ने अपनी 2 मिनट वाली रेसिपी के चक्कर में एक नए-नवेले शादीशुदा जोड़े का तलाक करा दिया क्योंकि बीवी को इसके अलावा न कुछ बनाना आता था और न ही वो सीखना चाहती थी, इसी चक्कर में तंग आकर पति ने अपने बीवी को तलाक दे दिया। 

खाना मांगने पर बीवी देती थी मैगी

The New Indian Express की रिपोर्ट के मुताबिक एम एल रघुनाथ ने खुद बताया कि बेल्लारी में उनके पास ये अजीबोगरीब केस आया था। वे मैट्रीमोनियल केसेज़ पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तलाक के केसेज़ पर बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि मैगी केस में पति की शिकायत थी कि पत्नी को एक मैगी के अलावा कुछ भी पकाना नहीं आता। वो दुकान से राशन के नाम पर मैगी ही लाती है और सुबह के नाश्ते से लेकर रात के खाने तक सिर्फ सूपी नूडल ही पकाती रहती है। इस केस में पति-पत्नी का रिश्ता हार गया और मैगी जीत गई। आखिरकार शादीशुदा जोड़े ने मैगी को लेकर तलाक ले लिया। इस अब यह केस मैगी केस के नाम से चर्चे में बने हुए है।