वायरल

Published: Nov 21, 2022 05:49 PM IST

Shocking Video तूफ़ान का ऐसा रौद्र रूप, कागज को उड़ा ले गई कार- देखें हैरान कर देने वाला वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Screengrab From Posted Video

दुनियाभर से कई तरह के आपदा के वीडियो वायरल (Social Media) होते रहता हैं। जिसमें भयानक दृश्य देखने मिलता है। इन्हीं वीडियो में से कुछ वीडियो सड़क एक्सीडेंट (Accident) के भी होते हैं। कुछ एक्सीडेंट लोगों की लापरवाही की वजह से भी होते हैं, जिसमें लोग अपनी जान तक गंवा देते हैं। लेकिन, आज जिस वीडियो के बारे में हम यहां बात कर रहे हैं, उसे देखकर आपके होश ही उड़ जाएंगे। 

कई हादसे ऐसे होते है जो आपको सोचने का मौका भी नहीं देते हैं। उन्हीं में से यह एक हादसा है। ऐसी ही एक तबाही का वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार बवंडर में फंस जाती है। जिसके बाद वह बेकाबू होकर उसका एक्सीडेंट हो जाता है। 

कार दुर्घटना के इस वीडियो को देखकर कोई भी दंग रह गया है। वीडियो में आपने देखा कि भारी आंधी-तूफान के बीच, सड़क पर कुछ गाड़ियां जा रही हैं। एक चलती कार से ये वीडियो रिकॉर्ड किया जा रहा है। तभी अचानक इस कार के सामने से एक दूसरी कार जाती है, जो फ्रेम में आते ही बवंडर में फंसते हुए दिखाई दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि बवंडर इस कार को एक कागज के टुकड़े की तरह उड़ा ले जाती है। 

इस हादसे का वीडियो देख हर कोई हैरान रह गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। कोई भी इस वीडियो को देखकर सहम जाएगा और आंधी तूफान में गाड़ी के जाने से डरेगा। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सुविधा नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देखकर लोई प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।