वायरल

Published: Jun 24, 2021 01:40 PM IST

Funny Videoबेटी ने मां से कही लव मैरिज करने की बात, तो मिला ऐसा जवाब, लोग हंसी से हुए लोट-पोट- देखें मजेदार वीडियो 

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई मजेदार वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते। इस तरह लोगों को काफी पसंद आते है। माता-पिता अपने बच्चो के लव मैरिज (Love Marriage) के खिलाफ रहते है। इस पर कई फनी वीडियो (Funny Video) भी बनते है। ऐसे ही एक मां-बेटी के बीच की जुगलबंदी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में बेटी अपनी मम्मी को कहती है कि वह अरेंज मैरिज नहीं लव मैरिज करेगी तो मम्मी ने बेटी को ऐसा जवाब दिया की बेटी की बोलती बंद हो गई।

मम्मी का जवाब लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को देखकर ठहाके लगा रहे है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर yourregularmom नाम के यूजर नेशेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि  एक बेटी अपनी मां से लव मैरिज करने के बारे में बात कर रही होती है लेकिन तभी मां ऐसा मजेदार जवाब देती है कि मां कहती है, “तो अभी तक काहे के लिए बैठे रहे। एक लड़का ना फंसा सके।

मम्मी का ऐसा जवाब सुनकर सभी लोग हैरान हो गए। लेकिन यह सुनकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे है। वीडियो  यूजर्स को यह वीडियो पर मजेदार कमेंट और लाइक्स कर रहे है। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कि देसी मम्मी का ऐसा रिप्लाई सुनकर मजा आ गया., अद्भुत! ऐसे ढेरों कमेंट लोग कर रहे है।