वायरल

Published: Sep 30, 2022 04:17 PM IST

Delhi Metroदिल्ली मेट्रो ने रील्स बनाने पर तैयार किया मीम्स, लिखा- 'कला का सफर मंच तक है, Metro में नहीं'

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Photo - Delhi Metro

नई दिल्ली :  मेट्रो की सुविधा लोगों के सफर को आरामदायक और आसान बनने के लिए दी गई है। तो वहीं लोगों के सिर पर मेट्रो में रील्स (Reels in Metro) और वीडियोज बनाने का अलग ही भूत सवार रहता है। जिससे उसमें यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों को बेहद तकलीफों का सामना करना पड़ता है। जिसके बाद अब दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) की तरफ से रील्स बाने वालों के लिए खास तौर पर एक मीम्स (Mems) तैयार किया गया है। 

बता दें कि दिल्ली मेट्रो द्वारा तैयार किया गया ये मीम्स एक रियलिटी शो की कॉपी हैं। जिसमें स्टेज पर तीन जज – गीता कपूर, मलाइका अरोड़ा और टेरेंस लुईस बैठे हुए हैं। यहां पर प्रतियोगी का दर्जा उसे दिया गया है। जो दिल्ली मेट्रो के अंदर इंस्टाग्राम रील (Instagram Reels) बनाता है। तीनों जज उसके रील्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कैप्शन के जरिए लिखा गया कि पीओवी: दिल्ली मेट्रो के अंदर रील्स बनाते लोग।

सबसे पहले गीता कपूर अपना रिएक्शन देते हुए कहती हैं कि बेटे यहां डांस नहीं करते फिर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को यह पूछते हुए दिखाया गया है कि क्या आपको नहीं लगता कि यह गलत जगह है? सबसे आखिर में टेरेंस लुईस यह कहते हुए नजर आते हैं कि आपके स्टेप बहुत सही हैं, लेकिन आप जहां परफॉर्म कर रहे हैं वहां नहीं साथ ही आखिर में मैट्रो में रील्स बनाने वालों के लिए यह भी लिखा, ‘कला का सफर मंच तक है, मेट्रो में नहीं।’, ‘मेट्रो में ‘सफर’ करें, ‘पीड़ित’ न करे।’मीम को “मेट्रो में ‘सफर’ करें, ‘पीड़ित’ न करे।’