वायरल

Published: Aug 04, 2022 12:34 PM IST

Viral Leave Applicationरूठी पत्नी को मनाने के लिए कर्मचारी ने मांगी ऑफिस से छुट्टी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लीव एप्लीकेशन

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

उत्तर प्रदेश : पति और पत्नी के बीच नोक-झोंक आम बात है। कभी-कभी पत्नी गुस्से में आकर अपने मायके चली जाती हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर पति द्वारा लिखा गया एक लेटर (Letter) इस वक्त खूब वायरल हो रहा है। लेटर को पढ़कर आप भी एक बार आश्चर्यचकित हो जाएंगे। वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल (Viral) होता ही रहता है, लेकिन पति द्वारा लिखा गया यह लीव एप्लीकेशन लोगों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा हैं। 

दरअसल, यूपी के कानपुर में बीएसए ऑफिस के एक क्लर्क ने अधिकारियों को एक लीव एप्लीकेशन लिखा है। चिट्ठी में कर्मचारी ने बीएसए से छुट्टी के लिए अर्जी लगाई है। इस लेटर में क्लर्क ने लिखा है कि पत्नी से प्यार-मोहब्बत को लेकर तकरार हो गई है। जिसकी वजह से पत्नी उससे गुस्सा होकर बड़ी बेटी और दो बच्चों को साथ लेकर अपने मायके चली गई है। पत्नी को मनाकर वापस घर लाने के लिए उसे गांव जाना पड़ रहा है। जिसके लिए उसे तीन दिनों की छुट्टी चाहिए। 

कर्मचारी ने अपने लेटर में आगे लिखा, ‘आपसे निवेदन है कि प्रार्थी को तीन दिन का आकस्मिक अवकाश स्वीकार करने के साथ ही स्टेशन छोड़ने की अनुमति प्रदान करने की कृपा करें।’ शख्स द्वारा लिखा गया यह लीव एप्लीकेशन लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है। साथ ही अब यह लीव एप्लीकेशन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि, यह लीव एप्लीकेशन कितना सच है इसका खुलासा नहीं हुआ हैं।