वायरल

Published: Mar 16, 2022 09:36 AM IST

Cute Baby Elephant Videoगर्मी के मौसम में पानी का मजा, हाथी के क्यूट बच्चे को देख बन जाएगा आपका दिन, देखें- वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली: वैसे तो रोजाना कई तरह के वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) होते है, लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखा रहे है, वो बहुत क्यूट, जी हां ये वीडियो है एक हाथी के बच्चे का, जो बहुत ही मोहक है। इस बच्चे को देखकर आपको भी अपने बचपन की याद आ जाएगी और एक पल के लिए लगेगा की आप भी इस हाथी के बच्चे जैसे पानी के मजे ले। 

 

दरअसल सोशल मीडिया पर हाथी के इस बच्चे का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। मार्च का महीना लग चुका है और गर्मी के दिन भी आ गए है। ऐसे में सब चाहते है  कि वे गर्मी से बचने के लिए कूलर या ऐसी ला सहारा ले, लेकिन कभी तो गर्मी इतनी ज्यादा हो जाता है कि फिर हमें लगता है कि हम पानी में ही डुबकी मार ले और पानी में ही बैठे रहे।  

ऐसा ही कुछ इस हाथी के बच्चे ने किया है, चिलचिलाती धुप में गर्मी से बचने के लिए ये नन्हा हाथी पानी के एक गड्ढे में बैठ कर मस्त मजा कर कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक छोटा हाथी मिटटी के बाथ टप में मजे कर रहा है, और बाकी के हाथी उसके पीछे खड़े है। इस वीडियो को देख सबको अपनी बचपन की याद आ रही है। ये हाथी बहुत क्यूट है, इस वीडियो ने कई लोगों का दिन बना दिया है।