वायरल

Published: Jan 27, 2022 10:04 AM IST

Viral Picture बेटी की ब्रेन सर्जरी होने पर पिता ने किया दिल छू लेने वाला काम, वायरल तस्वीर देख भावुक हुए लोग

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर हमेशा ही हैरान कर देने वाली तस्वीरें (Photos) और वीडियोज (Videos) वायरल हो जाते है। लोगों को भी ऐसी तस्वीरें और वीडियो काफी पसंद आते है। चाहे वो जंगली जानवरों की तस्वीरें हो या इंसानों के कुछ अतरंगी करतब दिखाने वाले वीडियो। ऐसे तस्वीरें और वीडियो चर्चा का विषय बन जाते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बाप-बेटी की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख कई लोग भावुक (Emotional) हो गए है।

हाल ही में ट्विटर यूजर फिगेन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक बाप-बेटी (father daughter emotional photo) नज़र आ रहे हैं। बेटी के सिर पर आगे के बाल नहीं हैं और सर्जरी के बाद टांकों का निशान दिखाई दे रहे है। वहीं, पिता के सिर पर भी ऐसा ही कुछ निशान दिखाई दे रहा है। पिता अपनी बेटी के सिर से सिर सटाए खड़ा है।

फिगेन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- ‘छोटी बच्ची की ब्रेन सर्जरी हुई तो उसके बाल काटने पड़े, मगर पिता ने अपने बालों के साथ भी वैसा ही कर लिया जैसा बेटी के सिर पर नजर आ रहा है। ये देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए।’

इस तस्वीर के मुताबिक, बेटी का मनोबल बढ़ाने के लिए बाप ने भी उसकी तरह अपने बाल काट लिए और सिर पर टांके का निशान अलग से बना लिया।अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। कई लोग बाप-बेटी का प्यार देख भावुक हो गए है। वहीं, कुछ लोग पिता की तारीफ कर रहे हैं।