वायरल

Published: Jul 18, 2021 04:20 PM IST

Viral Videoमछलियां पानी में खेल रही है फुटबॉल, ऐसे कर रही है गोल, दी गई है जबरदस्त ट्रेनिंग- देखें मजेदार वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Twitter

 सोशल मीडिया (Social Media) पर अजीबोगरीब चीजें देखने को मिल जाती है। कब क्या वायरल हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है। आपने सभी ने आज तक इंसानों को फुटबॉल (Football) खेलते देखा होगा। लेकिन क्या अपने कभी मछलियों को फुटबॉल खेलते (Fish Playing Football) देखा है? नहीं न , आप यह भी देख लेंगे। इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें मछलियां फुटबॉल खेल रही है और गोल भी कर रही है।

इस वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा कि मछलियों को फुटबॉल खेलने की ट्रेनिंग दी गई हो। यह अनोखा वीडियो आपका दिल खुश कर देगा। यह वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। वीडियो में नन्ही मछलियां पानी के अंदर फुटबॉल खेल रही है। वीडियो में आप देख सकते है कि  पानी के अंदर फुटबॉल का पूरा सेटअप बना हुआ है।

शख्स पानी में छोटी सी फुटबॉल डालता है, तो मछलियां अपने मुंह से फुटबॉल खेलती हैं और बॉल को गोल तक ले जाती हैं। मछिलयों को मजे से फुटबॉल खेलते देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

वीडियो को ट्विटर पर @BuitengebiedenB नाम के अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो को अब तक 18 हजार व्यूज मिल चुके है। वीडियो यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे है।