वायरल

Published: May 15, 2023 04:30 PM IST

Goat Viral Videoशराबी बकरी! दारू नहीं पिलाने पर मालिक पर किया हमला, देखें चौंकाने वाला वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Image-Instagram

नई दिल्ली: जैसा कि हम सब जानते है शराब सेहत के लिए हानिकारक है। इसके सेवन से व्यक्ति को कई तरह की बीमारियां हो सकती हैं। इसलिए लोगों से शराब से दूर रहने की अपील की जाती है। लेकिन इसके बाद भी लोग शराब की लत में पड़ जाते हैं। लेकिन आज हम आपको एक शराबी बकरी का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बकरी को शराब पीने से रोकने पर भयानक रूप धारण कर लेती है और अपने मालिक पर हमला बोलती है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। इसमें दो दोस्त घर के बाहर एक साथ बैठकर बीयर पार्टी कर रहे थे। दोनों के सामने बीयर की कई कैन रखी हुई हैं। दोनों एन्जॉय कर रहे हैं।

लेकिन उनकी खुशी में एक बकरी आ गई। यह देखकर कि उसे शराब नहीं मिल रही थी, उसे बहुत गुस्सा आया। इसके बाद उसने अपनी पूरी ताकत से उस पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, जब वह शख्स बकरी से दूर भाग रहा था तो बकरी ने उसका और पीछा किया।

 

वीडियो की शुरुआत में, हम इस शराबी बकरी के लिए एक पेग पाने की उम्मीद कर रहे थे। लेकिन उस शख्स ने बियर के कैन को अपने सामने खाली कर दिया और गिलास में उड़ेल दिया। लेकिन जब वह बीयर बकरी को देने के बजाय खुद पीने लगा तो बकरी को गुस्सा आ गया। वह कुछ कदम पीछे हट गई। फिर तुरंत आगे बढ़कर हॉर्न से मारने लगा। वह व्यक्ति खुद को बचाने के लिए भागा। लेकिन बकरी उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी। उसने उस आदमी का पीछा किया।