वायरल

Published: Oct 16, 2021 04:53 PM IST

Weird Newsशादी में लोगों को दिया गया अजीब 'वेडिंग डिनर', खाना देख भड़के मेहमान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Image Source: The Sun

सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल (Wedding Viral Video) होते रहते हैं, जिन्हें देखकर काफी हंसी भी आती है और कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देख काफी हैरानी होती है। ज़्यादातर लोगों को शादी (Wedding) का नाम सुनते ही टेस्टी-टेस्टी खाने (Wedding Food) की याद आ जाती है। लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके खाने के मेनू (Wedding Menu) में मेहमानों को केवल चिप्स के पैकेट (Chips Packet) दिए गए हैं। इस शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर भी काफी हो रही है। 

द सन की रिपोर्ट के अनुसार, ब्राइड्समेड (Bridesmaid) यानी कि दुल्‍हन की सहेली ने ही यह मामला फेसबुक पर शेयर किया है। उन्होंने वेडिंग डिनर (Wedding Dinner) की फोटो भी शेयर की है, जिसे मेहमानों को सर्व किया गया था। उस फोटो में देखा गया था कि मेहमानों को एक चिप्स का पैकेट, फ्रूट स्टिक, आधा क्रॉसेंट और कुछ सलाद दिए गए थे। इस तरह का वेडिंग डिनर देखकर लोग भड़क गए हैं। साथ ही इसे बच्चों वाला खाना कहा गया। 

यह सब यही खत्म नहीं हुआ। दुल्हन की सहेली और बाकी मेहमान ने सिर्फ डिनर की आलोचना ही नहीं की, बल्कि उन्होंने शादी के सारे इंतजामों के बारे में भी भला बुरा कहा। उन्होंने बताया कि शादी में कुर्सियां तक ढंग से नहीं रखी गई थी। कुल मिलाकर शादी बिलकुल अच्छी नहीं थी और इसके इंतजाम भी अस्‍त-व्‍यस्‍त थे। सोशल मीडिया पर दुल्हन की सहेलियों का यह पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई तरह-तरह कमेंट्स भी कर रहा है।