वायरल

Published: Feb 12, 2022 12:25 PM IST

Viral Video गरीबी में आटा गीला! चूल्हे पर खाना पका रहा था शख्स, तभी भेड़ ने किया कुछ ऐसा कि...

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर कोई भी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो जाता है। चाहे वो मस्ती-मजाक वाला वीडियो हो, या प्रेरणादायक वीडियो हो। लोगों को सभी तरह के वीडियो काफी पसंद आते है। हाल ही सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि, वह कैसे रियेक्ट करें। 

हाल ही में IFS ऑफिसर (Indian Forest Service) डॉ. सम्राट गौड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- “जब समय अच्छा नहीं होता है तो चीजें गलत हो जाती हैं। क्या आपने कभी ऐसी परिस्थितियों का सामना किया है?”

इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, एक शख्स पहाड़ी इलाके में चूल्हे पर कुछ पका रहा होता है। लेकिन तभी उसके पास  भेड़ों (Sheep) का झुंड आ जाता है। शख्स भेड़ो के झुंड को हटाने की कोशिश करता है। लेकिन, उनमे से एक भेड़ शख्स की रोटी लेकर भाग जाती है। इसके बाद शख्स भेड़ के पीछे भागने लगता है। तभी वहां एक खच्चर आ जाता है और वो भी शख्स के खाने का सामान उठा लेता है। जब शख्स खच्चर के पीछे भागता है तो, वो उस शख्स को लात मारने लगता है।

सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे है। शख्स की भेड़ और खच्चर के साथ की लड़ाई का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।