old-man-unable-to-walk-without-stick-shows-amazing-dance-moves

हाल ही में आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर कुछ मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते है। लोगों को भी ऐसे वीडियो काफी पसंद आते है। सोशल मीडिया पर कभी डांस (Dancing Video) करते हुए तो कभी कुछ खतरनाक करतब दिखाते हुए वीडियो तेजी से वायरल होते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग (Old Man Dancing Video) का जबरदस्त डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। ये बुजुर्ग इतना जबरदस्त डांस कर रहा है, जिसे देख अच्छे अच्छे लोग शर्मा जाएं। 

    हाल ही में आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स सब कुछ भूल कर अपनी ही मस्ती में डांस कर रहा है। बुजुर्ग के दोनों हाथों में स्टिक दिखाई दे रही है। इसका मतलब इस बुजुर्ग को चलने के लिए सहारे की जरुरत होती है। लेकिन, जैसे ही उसने संगीत की धुन सुनी, वह सब कुछ भूल कर जबरदस्त डांस करने लगा।

    इतना ही नहीं बुजुर्ग ने डांस करते हुए अपनी स्टिक भी फेंक दी। इसके बाद बुजुर्ग एक से बढ़कर एक ऐसे डांस मूव्स दिखाए कि हर कोई खुश हो गया। इतना ही नहीं बुजुर्ग को बिंदास डांस करते देख उसकी पार्टनर भी उसके साथ डांस करने लगी। 

    बता दें कि, यह वीडियो काफी पुराना है। इस वीडियो को अब फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ के गाने के साथ मिक्स करके शेयर किया गया है। आईपीएस ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जिंदा रहना एक बात है और जिंदगी जीना अलग।’ अब सोशल मीडिया पर इस बुजुर्ग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को बुजुर्ग का यह अंदाज़ काही पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया। एक शख्स ने लिखा कि असली जिंदगी यही है। वहीं कुछ ने लिखा कि लाइफ में ऐसी ही बेफिक्री चाहिए।