वायरल

Published: Jun 24, 2021 02:45 PM IST

Viral Videoशख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को इस अनोखे अंदाज में किया प्रपोज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
Picture Credit: Instagram

कपल में हर शख्स अपने गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को कुछ अलग अनोखे अंदाज में प्रपोज करना चाहता है। ताकि वह उनके लिए जिंदगी भर के लिए वह पल यादगार रहे है। सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन अनोखे अंदाज में प्रपोज (Proposed) के कई वीडियो वायरल (Video Viral) होते रहते है। लोगों को इस तरह के वीडियो काफी पसंद आते है। कई बार तो ऐसे वीडियो देखकर लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते है। इन दिनों इसे जुड़ा एक शख्स के प्रपोज करने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्पिटल (Hospital) में प्रपोज किया। यह देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर proposalspage नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। यह अनोखे अंदाज के प्रपोजल के वीडियो में आप देख सकते है कि एक हॉस्पिटल में शूट किया गया है. इसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को हॉस्पिटल में प्रपोज कर रहा है. लड़की को देखकर पता चल रहा है कि उसकी अभी डिलीवरी हुई है और पास ही में एक छोटा सा बच्चा भी लेटा हुआ है। शख्स ने जब महिला को प्रपोज किया तो उसे बिल्कुल यकीन ही नहीं हुआ। कुछ पलों में खुद को संभालने के बाद उसने प्रपोजल के लिए हां कहा।

जब कैमरे का फोकस बच्चे पर किया गया, तो बच्चे की टीशर्ट पर लिखा था, ‘मम्मी, क्या आप मेरे डैडी से शादी करेंगी?’  इस तरह के प्रपोजल को हर कोई खूब पसंद कर रहा है। लोगों का यह वीडियो दिल जीत रहा है। यूजर्स वीडियो पर जमकर कमेंट और  रिएक्शन दे रहे है।