वायरल

Published: Feb 21, 2022 09:41 AM IST

Viral Videoऑटो का किराया बचाने के लिए शख्स ने लगाया अनोखा जुगाड़, वीडियो देख आप भी रहा जाएंगे हैरान

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, देश में टैलेंट की कमी नहीं है। सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर ऐसे ही कुछ टैलेंटेड लोगों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ लोग तो जुगाड़ (Jugaad) करने में काफी उस्ताद होते है। अब सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शख्स ने ऐसा जुगाड़ लगाया है, जिसके बारे में कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर memecentral.teb  नाम के अकाउंट द्वारा वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में देख सकते है कि, एक शख्स ने ऑटो का किराया बचाने के लिए अनोखा तरीका निकाला है।

इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि,एक शख्स पैसे बचाने के लिए अनोखा जुगाड़ (Jugaad) लगाता है और ऑटो के पीछे ही चिपक जाता है। यह शख्स ऑटो से ऐसा है जैसे कोई मकड़ी दीवार से चिपकती है। रास्ते पर चलते ऑटो को ऐसा चिपकना कोई आम बात नहीं है। इस शख्स को ऑटो से ऐसा चिपके देखकर कई लोग चौंक गए। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,‘ लगता है इस शख्स ने माउंटेन ड्यू पी रखी है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ऑटो के पैसे बचाने की निंजा टेक्निक।’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए।