वायरल

Published: Feb 03, 2022 04:43 PM IST

Shocking Videoलड़की को सूटकेस में भरकर हॉस्टल के बाहर जा रहे थे स्टूडेंट्स, गार्ड ने रोका तो खुली ये पोल; देखें वीडियो

कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम

नई दिल्ली, हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया गया है कि, कुछ लड़के एक लड़की (Girl) को सूटकेस (Suitcase) में डालकर हॉस्टल के बाहर लेजाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन, जब हॉस्टल के गार्ड ने सूटकेस की तलाशी ली, तब पूरा मामला सामने आया।  

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर कई लोगों ने यह वीडियो शेयर किया है। वहीं, लोगों ने यह दावा किया गया है कि, कुछ लड़के एक लड़की को सूट्स में बंद कर हॉस्टल से ले जा रहे थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार देखा जा चुका है। कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे है। जिसके चलते अब ट्विटर पर Manipal Suitcase ट्रेंड करने लगा।

इस वायरल वीडियो के मुताबिक, एक कॉलेज हॉस्टल के कुछ लड़कों ने एक लड़की को बड़े से सूटकेस में बंद किया और वह उसे बाहर लेकर जाने लगे। लेकिन, तभी हॉस्टल के गार्ड ने उन्हें रोका और सूटकेस की तलाशी ली। इस दौरान लड़की बाहर निकली। रिपोर्ट के मुताबिक, यह वायरल वीडियो कर्नाटक के मणिपाल (Karnataka, Manipal College) के स्टूडेंट्स का बताया जा रहा है।

कुछ ट्विटर यूजर ने इसे प्रैंक बताया है। वहीं, एक यूजर ने लिखा- ‘हम लोग सही टाइम पर कॉलेज करके निकल गए।’ वहीं दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा- ‘गर्लफ्रेंड को सूटकेस में घूमना पसंद होगा।’