viral-video-father-daughter-duo-takes-kacha-badam-dance-challenge

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बाप-बेटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    Loading

    नई दिल्ली, सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) का गाने का क्रेज बढ़ते जा रहा है। हर कोई इस गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बाप-बेटी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बाप-बेटी की जोड़ी ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    हाल ही में पाब्लो और वेरोनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट pabloeveronica01 पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बाप और बेटी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा सॉन्ग ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) पर डांस करते हुए नज़र आ रहे है। यूजर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘लव इंडियन ट्रेंड।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pablo e Verônica (@pabloeveronicaoficial)

    इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि, बाप-बेटी वॉशरूम में एक शीशे के सामने खड़े होकर ‘कच्चा बादाम’ (Kacha Badam) गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

    बता दें कि, सोशल मीडिया पर ट्रेंड बन चुका ‘कच्चा बादाम’ गाना मूंगफली बेचने वाले भुबन बड्याकर नाम के एक शख्स ने गाया है। यह शख्स पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के रहने वाले हैं। भुबन का ये गाना भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर के लोगों को खूब पसंद आ रहा है।