malaysian-boy-going-viral-for-reporting-about-a-snake

इस वीडियो में बच्चे की कमाल की रिपोर्टिंग स्किल्स दिखाई दे रही हैं।

    Loading

    नई दिल्ली, देश और दुनिया में क्या चल रहा है, यह सबकुछ हमें ख़बरों (News) के कारण पता चलता है। हम हर रोज तरह-तरह के समाचार सुनते हैं। कभी अख़बार तो कभी टीवी के जरिए हमें खबरों के बारे में पता चलता है। ख़बरें बताना काफी लोगों को पसंद आता है। बड़े लोगों के साथ अब बच्चे (Children) भी ख़बरों पर अपना हाथ आजमा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक 12 साल के बच्चे का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में बच्चे की कमाल की रिपोर्टिंग स्किल्स दिखाई दे रही हैं।

    इस 12 साल के बच्चे का नाम मोहम्मद हाज़िक (Muhammad Haziq Mohd Asyraf) है। यह बच्चा बुकिट सेलाम्बाउ का रहने वाला है। यह बच्चा अब मलेशिया में काफी पॉपुलर हो गया है। इस बच्चे ने एक सांप के बारे में रिपोर्टिंग की थी। इस बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। बच्चे की रिपोर्टिंग करने की स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आई। इसके बाद वह काफी पॉपुलर हो गया। 

    मोहम्मद हाज़िक के वीडियो को देखने के बाद मलेशिया के कई टॉप चैनल्स ने बच्चे को अपने साथ माइक पकड़कर रिपोर्टिंग का मौका दिया। मोहम्मद ने भी हार बार अपनी प्रतिभा दिखाई। कभी मोहम्मद सब्ज़ी-भाजी की दुकान पर रिपोर्टिंग करता हुआ नज़र आ रहा है, तो कभी वो कोरोना के बूस्टर डोज़ के बारे में  लोगों को जानकारी दे रहा है। बच्चे का रिपोर्टिंग करने का अंदाज़ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर बच्चे के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।